मुलायम सिंह यादव पुत्रमोह में कर रहे नाटकबाजी: मायावती

नई दिल्ली(21 जनवरी): बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समाजवादी पार्टी में पिछले दिनों चली तकरार को नाटक करार देते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव ने पुत्र मोह में यह सब ड्रामेबाजी की है।

- मायावती ने कहा कि  इस पूरे घटनाक्रम में मुलायम सिंह ने अपने पुत्रमोह में भाई को भी किनारे कर दिया। उन्होंने कहा कि आज शिवपाल को सिर्फ एक सीट देकर किनारे लगा दिया गया है।

-समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के साथ गठबंधन पर मायावती ने कहा कि दोनों ही दल बीजेपी से मिली हुई हैं। उन्होंने कहा कि जनता यह जानती है और सपा दोबारा सत्ता में नहीं आएगी।

- मायावती ने कहा कांग्रेस समाजवादी पार्टी से गठबंधन की तयारी कर रही है। सपा ने गुंडों और दागियों को टिकट दिया है। कांग्रेस ने भी अब गुंडों और दागियों के सामने घुटने टेक दिए हैं।

- मायावती ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें छीटे दलों से गठबंधन कर चुनाव लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ने उनकी नैया पार लगा दी थी। अब कांग्रेस सपा के सहारे ही जीतना चाहती।

- मायावती ने अपील की कि मुस्लिम समाज इनके बहकावे में न आए और सिर्फ उनकी हितैषी पार्टी बीएसपी को ही वोट दे।

- मायावती ने कहा, "सपा को वोट देकर मुस्लिमों को अपना वोट बर्बाद नहीं करना चाहिए। बीजेपी को हराने के लिए मुस्लिम बीएसपी को ही वोट दें।"

- आरएसएस के आरक्षण वाले बयान पर मायावती ने कहा कि बिहार की तरह बीजेपी की अब यूपी में भी हार होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस दलित और गरीब विरोधी हैं।