दहेज हत्या के आरोप में बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप गए जेल

 

नई दिल्‍ली (7 अप्रैल): दहेज हत्या के आरोप में बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। नरेंद्र के साथ उनकी पत्नी और बेटे को भी 14 दिन के लिए जेल भेजा गया है। कल नरेंद्र कश्यप के घर से उनकी बहू हिमांशी की लाश घर के बाथरूम से निकली थी।

 

सांसद के परिवार का कहना है कि हिमांशी ने आत्महत्या की है जबकि हिमांशी के परिवार का कहना है कि दहेज के लिए सांसद के परिवार ने उनकी बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी। हिमांशी की मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं और इन सवालों के घेरे में सांसद नरेंद्र कश्यप का परिवार है। आरोप है कि मौत के बाद घर से कई सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई। और तो और घर में बहू की मौत हुई थी, फिर भी पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी गई। पुलिस को हिमांशी की मौत की खबर अस्पताल से मिली। हिमांशी का परिवार इसे सीधे दहेज के लिए मर्डर बता रहा है।

हिमांशी की शादी सागर के साथ 2013 में हुई थी। दोनों काफी पढ़े-लिखे थे। हिमांशी ने बरेली के रूहेलखंड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की थी। दोनों का एक बेटा भी है। हिमांशी के परिवार का आरोप है कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए उनकी बेटी के साथ मारपीट होने लगी थी। इस बार सांसद का परिवार फॉर्च्युनर गाड़ी मांग रहा था, जिसे पूरा ना करने पर उनकी बेटी के साथ ऐसा सलूक किया गया।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=o22cWyV0qS0[/embed]