यूपी: अमरोहा में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली ( 18 मई ): उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। योगी सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में असमर्थ नजर आ रही है। हाल ही में मथुरा में हुए लूट-मर्डर कांड का मामला अभी ठंडी भी नहीं हुआ था कि अमरोहा में बसपा नेता कैलाश चन्द्र ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, अमरोहा के गजरौला थाना इलाके के तिगरिया भूड़ में बीएसपी नेता कैलाश चन्द्र ठेकेदार (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त कैलाश अपने घर में ही थे। उनके साथ नौकर मौजूद था और उसने तुरंत परिजनों और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास एक पिस्टल मिला, जो कैलाश की बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि बसपा नेता कैलाश चन्द्र ठेकेदार को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों ने उनकी दूसरी पत्नी और एक प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मृत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी कई सबूत एकत्रित किए हैं। शव के पास मिले पिस्टल को जब्त कर लिया गया है।

गौरतलब है कि यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ लेने के बाद ही इलाहाबाद में एक बीएसपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इलाहाबाद के मऊआइमा कस्बे में बसपा नेता और पूर्व ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद समी की हत्या कर दी गई थी। वारदात के समय समी अपने ऑफिस में बैठे हुए थे और हमलावरों ने उन्हें भी गोली मारी थी।