Jio Effect: फुल टॉकटाइम के साथ मिलेगा 50% कैशबैक

नई दिल्ली (27 सितंबर): जब से रिलायंस ने जियो को बाजार में उतारा है, तभी से मोबाइल यूजर्स को काफी फायदा हो रहा है। जियो से मुकाबला करने वाली कंपनियां सस्ते दामों पर अपने को इंटरनेट और कॉल मुहैया करा रही हैं। ऐसे में सरकारी दूरसंचार कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों को दशहरे के अवसर पर शानदार तोहफा दिया है।

कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा है कि कंपनी ग्राहकों को वॉयस रिचार्ज करने पर 50 फीसदी कैशबैक दे रही है। इसके अलावा BSNL की वेबसाइट या फिर एप से रिचार्ज करने पर फुल टॉक टाइम दिया जा रहा है। हालांकि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। BSNL का यह ऑफर पूरे देश में BSNL के उपभोक्‍ताओं के लिए लागू है।

- यह ऑफर 25 सितंबर से 25 अक्टूबर तक जारी रहेगा। - एक महीने तक चलने वाले इस ऑफर के तहत रीचार्ज पैक खरीदने वाले ग्राहकों को रीचार्ज वेल्यू का 50 प्रतिशत कैशबैक मिल जाएगा। - कंपनी का यह ऑफर 42 रुपए, 44 रुपए, 65 रुपए, 69 रुपए, 88 रुपए और 122 रुपए के रिचार्ज पैक पर लागू है। - जहां तक फुल टॉक टाइम ऑफर का सवाल है तो यह सिर्फ 30 रुपये के रीचार्ज पर लागू होगा। - आपको बता दें कि यह ऑफर 25 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा। - इससे पहले कंपनी ने बीएसएनएल नेटवर्क पर 15 पैसा प्रति मिनट और दूसरे नेटवर्क पर 35 पैसा प्रति मिनट कॉल टैरिफ दिए गए थे। - 8 रुपये वाले इस रीचार्ज पैक की वैधता 30 दिन है। 90 दिनों के लिए इसी टैरिफ की कीमत 15 रुपये है।