BSNL का शानदार ऑफर, अब फ्री में करें बात...

नई दिल्ली (13 अगस्त): बीएसएनएल अपने लैंडलाइन यूजर्स के लिए खास स्कीम शुरू कर रही है। यूजर्स अपने लैंडलाइन फोन से अब 15 अगस्त के बाद आने वाले प्रत्येक रविवार को देश के किसी भी कोने में किसी भी कंपनी के नेटवर्क पर बिल्कुल फ्री में बात कर सकेंगे।

करीब एक साल पहले बीएसएनएल की ओर से अपने लैंडलाइन यूजर्स को फ्री नाइट कॉलिंग की स्कीम दी गई थी, जिसके तहत यूजर्स रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक अपने लैंडलाइन फोन से किसी भी नेटवर्क में फ्री बात कर सकते हैं। यह योजना बीएसएनएल के लिए काफी अच्छी रही।

हर रविवार फ्री कर सकेंगे बात... बीएसएनएल की इस नई योजना के तहत अब 15 अगस्त से प्रत्येक रविवार फ्री में बात करने की सुविधा की शुरूआत की जा रही है। 15 अगस्त के बाद पहला रविवार 21 अगस्त है, इसी दिन से प्रत्येक रविवार को बीएसएनएल के लैंडलाइन यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर पूरे दिन फ्री बात कर सकेंगे।

नए लैंड लाइन कनेक्शन जुड़ेंगे... बीएसएनएल के लिए यह नई स्कीम उसकी लैंडलाइन फोन कनेक्शनों को बचाने तथा यूजर्स की संख्या इजाफा करने में काफी मददगार साबित हो सकती है। पहले भी फ्री नाइट कालिंग की सुविधा शुरू किए जाने के बाद अच्छी तादाद में बीएसएनएल के कटे हुए लैंडलाइन कनेक्शन जोड़े गए थे।