BSNL का बंपर प्लान, अनलिमिटेड कालिंग के साथ ये भी मिलेंगे

नई दिल्ली ( 28 फरवरी ): रिलायंस जियो ने दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की हालत खराब कर रखी है। अब दूसरी कंपनियां यूजर्स को खुश करने के लिए कई नए प्लान लेकर आ रही हैं। अब सरकार की कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 'दिल खोल के बोल' नाम से एक अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान शुरू किया है। यह प्लान कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए लेकर आयी है। यह प्लान देश के 22 सर्कल में लॉन्च किया गया है। इस प्लान की कीमत के बारे में बात करें तो, यह प्लान 599 रुपये का है, जिसके तहत अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी।

इतना ही यह पैक रोमिंग में भी काम करेगा। यानी अगर आप रोमिंग में हैं और आपके फोन में 599 का ये पैक एक्टिवेट है तो आप देश भर में कहीं भी जाकर और कभी भी कॉल करें, आपके अकाउंट से कोई पैसा नहीं कटेगा।

इस प्लान के अन्तर्गत यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा तो मिलेगा ही, साथ में हर महीने आपको 6 जीबी इंटरनेट भी मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह 6 जीबी डाटा शुरुआती 4 महीनों तक मिलेगा और फिर उसके बाद हर महीने 3 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा। आपको बता दें कि सोमवार को ही भारती एयरटेल ने अपने रोमिंग चार्जेज खत्म किए हैं, जिसके बाद अब बीएसएनएल ने रोमिंग फ्री अनलिमिटेड कॉल का ऑफर शुरू किया है। शुरुआती चार महीने तक यह एक प्रमोशनल ऑफर की तरह काम करेगा, जिसके तहत हर महीने ग्राहकों को 599 रुपये देने होंगे और फिर उसके बाद 799 रुपये का चार्ज लगेगा।