वैष्णो देवी में श्रद्धालुओं को अब जल्द मिलेगी वाईफाई की सुविधा

नई दिल्ली (30 अगस्त): माता वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) की तरफ से देवी के यात्रा मार्ग पर वाईफाई की सुविधा देने की तैयारी की जा रही है। बीएसएनएल के  चीफ जनरल मैनेजर एचके वर्मा ने इस बारे में ऐलान किया।

एचके वर्मा के अनुसार नवरात्रों तक श्रद्धालुओं को वाईफाई की सुविधा मिल सकती है। माता वैष्णों देवी के दर्शनों को हर साल करोड़ों श्रद्धालुओं आते है पर जम्मू-कश्मीर में आते ही सुरक्षा की दृष्‍टी से प्रीपेड फ़ोन बंद हो जाते है। अब इन श्रद्धालुओं के लिए बीएसएनएल वाईफाई की सुविधा को शुरू करने जा रहा है ताकि श्रदालु अपने परिजनों के साथ संपर्क में रह सके।

बीएसएनएल के  चीफ जनरल मैनेजर एचके वर्मा ने बताया कि बीएसएनएल माता वैष्णो देवी के श्रद्धालुओं के लिए तीन से चार दिन की वैलिडिटी बाला प्रीपेड सिम देगा ताकि श्रदालु मां के दरबार के आकर भी अपने परिजनों के सम्पर्क में रह सके। वहीं देश के विभिन्न राज्यों से आए श्रद्धालुओं से जब हमने बात की तो श्रद्धालुओं ने इस कदम की सराहनीय करते हुए कहा कि हमें बहुत ख़ुशी है कि अब हमे मां के दरबार में वाईफाई की सुविधा मिलेगी, क्योंकि इससे कम से कम हम लोग अपने परिवार से जुड़ सकेंगे।