होली पर 24 घंटे फ्री कॉलिंग देंगी यह कंपनी

नई दिल्‍ली (22 मार्च): होली पर दूरसंचार उपभोक्ताओं के लिए एक खुशखबरी आई है। राजस्थान परिमण्डल बीएसएनएल ने लैंडलाइन फोन उपभोक्ताओं के लिए चौबीस घंटे मुफ्त कॉलिंग की योजना शुरु की है।

बीएसएनएल की योजना के अनुसार लैंडलाइन फोन से किसी भी कंपनी के मोबाइल फोन और लैंडलाइन फोन पर कभी भी मुफ्त में कॉल कर सकते हैं। राजस्थान बीएसएनएल परिमण्डल ने योजना की शुरुआत लैंडलाइन और ब्रॉडबैण्ड के कॉम्बो कनेक्शन पर शुरु की है। योजना के तहत उपभोक्ता को ब्रॉडबैण्ड कनेक्शन पर सात सौ रुपए प्रति माह का प्लान लेना होगा। लैंडलाइन ब्रॉडबैण्ड कॉम्बो पैक के इस प्लान पर 48 रुपए महीने का टॉप अप करवाने पर राजस्थान सर्किल में लैंडलाइन और मोबाइल फोन पर मुफ्त में कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

देशभर में बीएसएनएल लैंडलाइन फोन से मुफ्त कॉलिंग करने के लिए 98 रुपए के टॉप अप पर विशेष सुविधा बीएसएनएल उपभोक्ताओं को मिलेगी। लैंडलाइन ब्रॉडबैण्ड कनेक्शन के कॉम्बो प्लान को बीएसएनएल ने मुफ्त में इंस्टालेशन करने की सुविधा भी दी है। इसके अलावा यदि उपभोक्ता एक हजार रुपए मासिक प्लान लेते हैं तो बीएसएनएल पांच साल की वारंटी के साथ बीएसएनएल ब्रॉडबैण्ड मॉडम मुफ्त में दे रहा है।