ब्रसेल्स में फंसे लोगों को लेकर जेट की फ्लाइट दिल्ली पहुंची

नई दिल्ली(25 मार्च): ब्रसेल्स में आतंकी हमले के बाद वहां फंसे 214 लोगों और 28 क्रू मेंबर्स को लेकर जेट एयरवेज की पहली फ्लाइट शुक्रवार सुबह दिल्ली आ गई। 70 लोग इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतर गए। बाकी पैसेंजर्स के साथ फ्लाइट को मुंबई भेज दिया गया। इन लोगों को बुधवार देर रात ही ब्रसेल्स से एम्सटर्डम शिफ्ट किया गया था। हालांकि अभी भी 800 लोग वहां फंसे हुए हैं।

बता दें कि ब्रसेल्स एयरपोर्ट पर हुए आतंकी हमले के बाद अपने यात्रियों को निकालने का बीड़ा जेट एयरवेज ने उठाया था। जेट के करीब 800 यात्री ब्रसेल्स में फंसे हैं। जेट पहले एम्सटर्डम से रविवार से ही ऑपरेशन शुरू करने वाला था, लेकिन शुक्रवार को ही उसने पैसेंजर्स को दिल्ली, मुंबई, टोरंटो और नेवार्क पहुंचाने की कोशिशें शुरू कर दीं। जेट की एक फ्लाइट मुंबई भी आने वाली थी, लेकिन तकनीकी खामियों के चलते उड़ान को रद्द कर दिया गया।

गौरतलब है कि ब्रसेल्स एयरपोर्ट और एक मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार को हुए बम धमाकों में कम से कम 35 लोगों की मौत हो गई थी और लगभग 300 लोग घायल हुए हैं। एयरपोर्ट पर हुए धमाकों में जेट एयरवेज के दो क्रू सदस्य निधि चापेकर और अमित मोटवानी भी घायल हुए थे।