भाई ने देखा बहन का न्यूड वीडियो और फिर...

नई दिल्ली (18 जून): उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक युवती की तस्वीरों को वीडियो मिक्सिंग के जरिए पोर्न फिल्म में तब्दील करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले का खुलासा एक पीड़ित लड़की के भाई ने पोर्न एमएमएस देखने के बाद पुलिस के सामने किया।

मामला पीलीभीत के माधोटांडा के एक गांव का है, जहां शिशिर नामक एक युवक मोबाइल की दुकान चलाता है। वहीं की रहने वाली एक युवती अपना मोबाइल ठीक कराने उसकी दुकान पर आई थी। शिशिर ने उससे मोबाइल ठीक करने के लिए कुछ दिनों का समय मांगा। जब कुछ दिन बाद युवती उसके पास अपना मोबाइल लेने पहुंची तो शिशिर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

यही नहीं उसने लड़की से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी कहा। इस बात से इनकार करने पर शिशिर ने लड़की को उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। यह बात सुनकर युवती डरकर वहां से अपने घर चली गई। कुछ दिन बाद पीड़ित युवती के भाई ने अपने मोबाइल पर बहन की न्यूड तस्वीरें और वीडियो देखी। जो उसके मोबाइल पर व्हाट्सऐप के ज़रिये भेजी गई थी। इसके फौरन बाद भाई ने अपनी बहन से इस बारे में पूछताछ की। बहन ने पूरी बात अपने भाई को बता दी। पीडिता के भाई ने तुरंत इस बात की शिकायत लिखित में पुलिस को दी।