भाई ने बहन को प्रेमी संग देखा तो बहन कर बैठी...

बहराइच (14 जनवरी): यूपी के बहराइच से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसमें एक बहन ने ऐसा घिनौना काम कर दिया जिससे रिश्‍ते दागदार हो गए। खबर के अनुसार, बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई का गला दुपट्टे से कसकर उसकी जान ले ली। भाई का कुसूर इतना था कि उसने रात में अपनी बहन के कमरे में छिपे प्रेमी को देख लिया था।

मिली जानकारी के अनुसार, राजा नाम के युवक का उसके पड़ोस में रहने वाली एक युवती से लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों की चोरी-छिपे मुलाकातें होती थीं। इस बात का शक युवती के भाई नदीम को था और वह उन दोनों पर नजर रखने लगा। मंगलवार रात करीब 11 बजे राजा चोरी-छिपे युवती के कमरे में पहुंच गया। बहन के कमरे से बातचीत की आवाज सुनकर नदीम वहां पहुंचा और उसने दरवाजा खोलने को कहा। बहन ने दरवाजा खोलने में देर लगा दी।

कमरे के अंदर से बातचीत सुनकर युवती के भाई ने आवाज लगाई तो काफी देर बाद दरवाजा खुला। कमरे में पहुंचकर नदीम ने तलाशी ली तो राजा बहन की चारपाई के नीचे मिला। गुस्से में नदीम घरवालों से शिकायत करने की बात कहकर मुड़ा। इतने में चारापाई के नीचे से निकलकर राजा ने नदीम को पकड़ा और युवती ने अपने भाई का मुंह दबा लिया और दुपट्टे से उसका गला कस दिया। नदीम ने चीखने की कोशिश की तो परिवारवालों तक आवाज पहुंच गई, लेकिन तब तक राजा और युवती ने मिलकर नदीम को मार डाला।