वेलेन्टाइन पर मौत का गिफ्ट, साली की दोस्ती से नाराज जीजा बना कातिल

नई दिल्ली (15 फरवरी): फेसबुक पर एक लड़के की एक लड़की से दोस्ती होती है फिर दोनों वेलेन्टाइन डे पर मुलाकात करते हैं और इसके बाद लड़के का कत्ल हो जाता है। मामला गुड़गांव का है। जहां साली की दोस्ती से नाराज जीजा कातिल बन बैठा। पहले आरोपी जीजा ने साली के दोस्त से मारपीट की और फिर उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया गया।

मामला गुड़गांव का हैं,जहां वेलेन्टाइन डे को दिल्ली के रहने वाले ईश्वर की हत्या कर दी गई। सुशांत लोक के इस मकान की चौथी मंजिल से ईश्वर को नीचे फेंक दिया गया। चौथी मंजिल से ईश्वर को फेंकने से पहले कातिलों ने उसके साथ मारपीट भी की थी।

ईश्वर के कत्ल की वजह दरअसल दिल्ली के रहने वाले ईश्वर की गुड़गांव में रहने वाली एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों आपस में बेहद करीब आ गए थे। वेलेन्टाइन डे दिन दोनों ने मुलाकात करने का प्लान बनाया और इसके बाद ईश्वर उस लड़की से मिलने गुडगांव पहुंच गया। दोनों लड़की के मकान के फोर्थ फ्लोर पर बने फ्लैट में मिले,दोनों बात कर रहे थे। इसी दौरान दरवाजे पर मौत की दस्तक हुई।

लड़की के फ्लैट पर उसका मुंहबोला जीजा रमेश अपने एक साथी के साथ आ धमका था। आरोपियों ने पहले तो ईश्वर के साथ मारपीट की और इसके बाद दोनों आरोपियों ने ईश्वर को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। हालांकि बाद में आरोपियों ने ही ईश्वर को अस्पताल पहुंचाया। जहां देर रात इलाज के दौरान ईश्वर की मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ईश्वर की फेसबुक फ्रेंड और आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं,लेकिन अब भी कई सवालों के जवाब मिलने बाकी है।