2 छात्रों को होटल रूम में ले गई यह टीचर और फिर...

लंदन (13 जनवरी): ब्रिटेन में एक महिला टीचर ने अपने पेशे को शर्मसार किया है, जिसके लिए उसे स्‍कूल से निकाल दिया गया। इस टीचर ने 2 लड़कों के साथ होटल रूम में रात बिताई थी। यही नहीं, वो खुद ही लड़कों को अपने रूम में ले गई थी।

आरोपी का नाम रेबेका लैसी (28) है। जिसने सुबह होने पर दोनों लड़कों को उनके घर छोड़ा, तब जाकर ये बात खुली। रेबेका लैकी इंग्लैंड के ब्रिस्टल स्थिति डॉउनेंड स्कूल में पढ़ाती थी। ये घटना 28 जून 2014 की है। रेबेका लैसी ने जिन दो लड़कों को अपने होटल रूम में बुलाया, उनकी उम्र क्रमश: 15 और 16 साल है। हालांकि रेबेका ने दावा किया कि दोनों लड़कों की हालत अच्छी नहीं थी और उन्हें रास्ते में कुछ हो न जाए, इसलिए अपने रूम में रोक लिया। दोनों शराब के नशे में थे।

रेबेका ने कहा कि दोनों लड़कों ने बाकियों की देखा देखी जमकर शराब पी और ड्रग्स का इस्तेमाल किया। जिसके बाद उसे लगा कि दोनों की हालत खराब है और उन्हें अपने रूम में ले गई, पर उसने इस बारे में किसी को बताया नहीं। जबकि इंग्लैंड में ऐसी किसी भी स्थिति में घरवालों को और स्कूल को बताना अनिवार्य होता है। इस मामले की सुनवाई के बाद रेबेका लैसी को 7 जनवरी को स्कूल से हटा दिया गया।