शादी के बाद एग्जाम देने पहुंची दुल्हन, बाहर इंतजार करते दिखे दूल्हे राजा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 नवंबर): शादी की रस्म खत्म हुई तो ससुराल जाने की जगह दुल्हन अपने पति के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंची। जी हां, आपको बता दें कि दूल्हे राजा परीक्षा केंद्र के बाहर अपनी दुल्हन का इंतजार करते दिखे। नए जोड़े को यूं परीक्षा केंद्र पर देखकर कुछ देर के लिए वहां कौतूहल का माहौल रहा।

खबरों के मुताबिक रविवार को कर्नाटक के हासन में एक परीक्षा केंद्र पर यह नजारा दिखा। गवर्नमेंट फर्स्ट ग्रेड कॉलेज हासन की अंतिम वर्ष की छात्रा एचआर श्वेता की परीक्षा 3 नवंबर को थी। परीक्षा को देखते हुए ही श्वेता की शादी की तारीख 18 नवंबर को तय हुई थी। पर, मांड्या लोकसभा उपचुनाव के कारण परीक्षा टल गई। इसके बाद परीक्षा की तारीख 18 नवंबर तय कर दी गई।


मीडिया से बात करते हुए परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह 7.44 से 8.45 के बीज शादी की रस्में पूरी हुईं। इसके बाद श्वेता पति और अन्य परिजनों के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंचीं। यहां परीक्षा केंद्र के बाहर उनके पति नवीन उनका इंतजार करते दिखे। परीक्षा खत्म होने के बाद वह शादी की अन्य रस्मों में शामिल हुईं।

बता दें कि परीक्षा के बाद श्वेता ने कहा, 'मैंने कड़ी मेहनत की थी और इस मौके को खोना नहीं चाहती थी। मेरे परिजनों और ससुरालवालों ने भी मेरा हौसला बढ़ाया। मैंने कभी सोचा नहीं था कि शादी के दिन ही मुझे परीक्षा केंद्र पर जाना पड़ेगा। यह नया अनुभव है और उम्मीद करती हूं कि परीक्षा में अच्छे अंक आएंगे।'