थाने पहुंची ये दुल्हन, दूल्हे पर लगाया रेप का आरोप

लुधियाना (6 जून): पंजाब के लुधियाना से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बारे में जिसको भी पता चला वह सन्न रह गया। खबर के मुताबिक, शादी के जोड़े में एक दुल्हन रोती हुई पुलिस स्टेशन पहुंची। उसने आरोप लगाया कि जिस शख्स से उसकी शादी होने वाली थी, उसने कई सालों तक उसका रेप किया।

शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि उसके पति की मौत कुछ साल पहले हो चुकी थी। गांव का ही शख्स उसके पति का दोस्त था। आरोपी का उसके घर आना लगा रहता था। इस दौरान उसने फुसलाकर शादी का वादा किया और कई साल तक शारीरिक संबंध बनाए।

इस दौरान महिला बार-बार शादी करने के लिए कहती थी, लेकिन वह हर बार बात को टालता रहता था। शादी के लिए बार-बार कहने पर आरोपी ने मंदिर में महिला की मांग में सिंदूर भरकर उससे शादी कर ली। इन सबके बाद पीड़िता ने उससे समाज के सामने और घरवालों की मौजूदगी में शादी करने की बात कही।

गांव पिपलावाला के गुरुद्वारा लंगर साहिब में रस्मों के साथ शादी करने के लिए दुल्हन बनी महिला और उसके परिवार वाले पहुंचे, लेकिन दूल्हा नहीं पहुंचा। इंतजार के बाद जब दुल्हन ने दूल्हे को फोन किया तो फोन आरोपी के भाई ने उठाया और अपशब्द कहकर फोन काट दिया।