नौकर के साथ सास ने बहू को पकड़ा तो...

नई दिल्ली (8जनवरी): एक सास ने अपनी बहू को नौकर के साथ हमबिस्तर होते हुए रंगे हाथ पकड़ा तो उसने ऐसा घिनौना काम कर दिया, जिसके बाद उसे माफ नहीं किया जा सकता। बहू ने अपने अनैतिक संबंधों को छिपाने की गरज से सास की हत्या कर दी। इस काण्ड में बहु का साथ उसके प्रेमी नौकर ने दिया। पुलिस ने बहु और प्रेमी नौकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनीपत के भठगांव में एक 80 वर्षीय महिला की बेरहमी से की गई हत्या मामले में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग महिला को उनके नौकर और बहू के बीच चल रहे अनैतिक संबंध का पता चल गया था और इसलिए दोनों ने इसे छिपाने के लिए महिला की हत्या कर दी। उल्लेखनीय है कि पोस्टमॉर्टम के दौरान महिला के पेट से फिनाइल की प्लास्टिक की बोतल मिली थी जो उन्होंने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में डाल दी थी।

बुजुर्ग महिला मनोहरी देवी (80) बुधवार सुबह अपने घर में मृत मिली थीं। उनके शरीर के निचले हिस्से पर खून के निशान भी मिले थे। इसके बाद मृतका के बेटे जयभगवान ने पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इधर, मामले की जांच के बाद पुलिस ने शनिवार को बताया कि महिला की हत्या उनकी बहू और नौकर ने की थी, जिसके साथ उनकी बहू के अनैतिक संबंध थे। नौकर उनके घर में पशुओं की देखभाल करता था। बुजुर्ग महिला ने बहू को नौकर के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। जिसके चलते ही आरोपियों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।