जयमाला पड़ते ही दूल्हे को गाली देने लगी दुल्हन, सामने आई ये वजह...


झांसी (22 नवंबर):
अभी तक आपने शादी में दूल्हे का गुस्सा और बा‍रातियों की मारपीट के काफी वीडियो देखे होंगे, लेकिन एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है जिसमें दुल्हन ने जयमाला पड़ने के बाद दूल्हे को जमकर गालियां दी। यहीं नहीं उसने दूल्हे राजा को थप्पड़ भी रसीद कर दिए।

मामला झांसी शहर से करीब 65 km दूर एक शादी समारोह में दुल्हन के गुस्से वाला वीडियो वायरल हो रहा है। आरोप है कि जयमाल के बाद दुल्हन को दूल्हे के अफेयर की जानकारी हो जाती है। इसके बाद दुल्हन ने दूल्हे की वाट लगा दी। दुल्हन का गुस्सा देखकर, मौके पर खड़ा कोई भी व्यक्ति कुछ बोल नहीं पा रहा था। वीडि‍यो में दुल्हन दूल्हे पक्ष को जमकर गालियां देती नजर आ रही है।

सोमवार (20 नवंबर) को शादी थी। शादी 6 लाख रुपए में तय हुई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था। द्वारचार, जयमाला, खाना खाने के बाद अचानक लड़के ने दहेज में फोर व्हीलर की डिमांड कर दी। जब लड़की पक्ष ने कुछ भी देने से इनकार किया, तो वे बरात लेकर वापस जाने लगे। दूल्हे के जाते ही शादी की खुशियां गम में बदल गई और बेटी ने मानसिक संतुलन खो दिया।

शादी में मौजूद लोगों के मुताबिक, जयमाल के बाद दुल्हन को लड़के के अफेयर के बारे में पता चला। इसी बात पर लड़की ने आपा खो दिया। दुल्हन ने कहा- ''इंगेजमेंट किसी और से कर ली और शादी के लिए दूसरी बीवी ढूंढ रहा। साला कु#$% है कु#$% । औकात में रहना।''