कपिल पर कसेगा क़ानूनी शिकंजा, मुश्किलें बढ़ी

दीपक दुबे, मुंबई (12 सितंबर): जो कपिल शर्मा अब तक देश को हंसाते हुए नजर आ रहे थे। पिछले चार दिन पहले किए गए एक ट्वीट ने अब उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है। आने वाले समय में कपिल की मुश्किलें और भी बढ़ने वाली है। उनके विवादित नए ऑफिस का आज फारेस्ट विभाग ने जायजा लिया, जहा जांच में पाया कि निर्माण के समय 10 मीटर का अतिक्रमण भी पाया गया। साथ ही मिटटी की भराई अवैध तरीके से की गई है।   वन विभाग के अधिकारी जो कपिल शर्मा के ट्वीट के बाद उनके अंधेरी म्हड़ा इलाके में स्थित नए ऑफिस का इंनपेक्शन करने पहुचे है। उन्होंने बताया कि कपिल ने बिल्डिंग का स्ट्रक्चर अवैध तरीके से बनाया। साथ ही 15 से 18 फ़ीट की जगह पर अवैध रूप से कब्ज़ा किया है।

वन विभाग के अधिकारियों ने भी पाया कि मंगरुवस काटे गए है। 15 मीटर की जगह पर मिटटी डाली गई है। यानी वन संरक्षण कानून उल्लंघन किया गया है। ऐसे में जांच के बाद वन विभाग के अधिकारी अब रिपोर्ट बना कर महसूल विभाग को भेजेंगे, जिसके बाद आने वाले समय में कपिल शर्मा पर FIR दर्ज हो सकती है। यानी कपिल की मुश्किलें अब बढ़ना तय माना जा रहा है क्योंकि वह विभाग के अधिकारी भी कह रहे है कि वन संरक्षण कानून का उलंघन हुआ है, जिस पर क़ानूनी कार्रवाई होती है।

वहीं मनसे, बीजेपी ने भी कपिल शर्मा के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है। आज बीजेपी विधायक राम कदम ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस से मुलाक़ात की और पुलिस स्टेशन के बाहर अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया। साथ ही मांग की कि कपिल जल्द से जल्द उन सभी भ्रष्‍ट अधिकारियों के नाम बताएं, जिन्होंने उनसे पैसे की मांग की थी। चार दिन होने के बावजूद कपिल ने चुप्पी साध रखी है, अगर कपिल ने नाम नही बताया तो गणपति विसर्जन के बाद बीजेपी विधायक एक बार फिर हल्ला बोलेंगे। वहीं वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने कहा है कि कपिल को हम जल्द से जल्द बुलाकर उनसे अभी अधिकरियों के नाम पूछेंगे, जिन्होंने उनसे पैसे मांगे थे।