IPL 2018: मैक्कुलम ने चहल को बताया ‘पागल आदमी’, जानें क्‍यों

नई दिल्ली (05 अप्रैल): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 का आयोजन 7 अप्रैल 2018 से 27 मई 2018 तक होगा। हर बार की तरह इस बार भी दर्शक इस लीग के मुकाबलों को देखने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। आईपीएल के 11वें सीजन को शुरु होने में अब बस दो दिन ही बाकी रह गए हैं लेकिन इससे पहले कई दिग्गज खिलाड़ी जो फार्म में नहीं चल रहे थे उन्होंने अपनी फार्म पर वापस लौटना शुरु कर दिया है। इस बीच युवराज सिंह भी आईपीएल से पहले फॉर्म में लौट आए हैं। 

इस बीच न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ब्रैंडन मैक्कुलम ने भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल को ‘पागल आदमी’ कहा है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया कि ब्रैंडन को ऐसा कहना पड़ गया। दरअसल, न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज ने चहल को मजाकिया अंदाज में पागल कहा है। मैक्कुलम ने इंस्टाग्राम पर चहल और उमेश यादव के साथ की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में ‘पागल आदमी’ शब्द का इस्तेमाल किया है और उन्होंने ऐसा करके चहल के प्रति अपने दोस्ताना व्यवहार को सबके सामने रखा है।

मैक्कुलम, चहल और उमेश यादव आईपीएल सीजन 11 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की तरफ से खेल रहे हैं। तीनों क्रिकेटर्स बुधवार की सुबह एक एड शूट कर रहे थे, जहां तीनों ने साथ में एक तस्वीर ली।

 

@hp_india shoot this morning. This @yuzi_chahal23 is a crazy man!

A post shared by Brendon McCullum (@bazmccullum42) on