बड़ा हादसा: यूपी के हरदोई में फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, 2 की मौत, 35 घायल

हरदोई (24 नवंबर): हरदोई-सीतापुर मार्ग पर एक निजी बस ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ती हुई नीचे नाले में जा गिरी। इसमें दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा घायल हो गए। गुरुवार शाम एक निजी बस गोपामऊ से सवारियां लेकर हरदोई की तरफ आ रही थी। बस की गति काफी अधिक थी और ओवरब्रिज पर बीच में पहुंची ही थी कि चालक ने नियंत्रण खो दिया और वह रेलिंग तोड़ती हुई करीब 30 फुट नीचे नाले में जा गिरी। ब

बस में रोजाना चलने वाले यात्री सवार थे। इनमें से कुछ विभिन्न कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारी भी थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मौतों पर गहरा दुःख  जताया है।  अधिकारियों को राहत बचाव और समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। 

जिला अधिकारी शुभ्रा सक्सेना समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में दो यात्रियों को मृत घोषित कर दिया गया लेकिन, उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। करीब दो दर्जन घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें से छह से अधिक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर, हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।