ब्रह्माकुमारी संस्थान ने BAG Films की CMD अनुराधा प्रसाद को किया सम्मानित

नई दिल्ली ( 28 मार्च ): राजस्थान के माउंट आबू में अंतरराष्ट्रीय संस्था ब्रह्माकुमारी संस्थान के 80वें वर्षगांठ  के मौके पर चार दिन का महोत्सव चल रहा है। इस समारोह में ब्रह्माकुमारी संस्थान ने सोमवार को BAG FILMS की CMD अनुराधा प्रसाद को सम्मानित किया। माउंट आबू में चल रहे इस समारोह को आध्यात्मिक चर्चा का महाकुंभ कहा जा रहा है।


इस समारोह को पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया था। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी सहित मीडिया व फिल्मी जगत की जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं। इस समारोह में परमात्मा की भूमिका के विषय पर यहां मौजूद सभी दिग्गजों ने न केवल अपने विचार रखे, बल्कि अपने आध्यात्मिक अनुभव को भी बांटा। 


इस विशेष समारोह में BAG FILMS की CMD अनुराधा प्रसाद ने भी लोगों के साथ अपने कुछ अनुभव साझा किए। अनुराधा प्रसाद ने कहा कि आज देश में राजनीति की नहीं राष्ट्रनीति की जरूरत है साथ ही उन्होंने आध्यात्म पर जोर देते हुए कहा कि आज हर किसी की शक्ति को पुन: क्रियाशील करने की जरूरत है और इस कार्य में ब्रह्माकुमारी संस्थान का बहुत बड़ा योगदान है।