बच्चा समझ गोद में उठाया, लेकिन यह सच जानकर रह गई हैरान

हनोई (9 मई): बच्चों को भगवान का रूप माना जाता है, इसीलिए जब हमें कोई भी बच्चा दिखता है तो हम उसे प्यार भरी नजर से देखते हैं। लेकिन वियतनाम में अमेरिका की एक मशहूर महिला उद्योगपति ब्रा टाइकून मिशेल मोने के साथ एक अजीबोगरीब घटना हुई।

खुद मिशेल मोने ने इस बात का खुलासा अपने ट्विटर अकाउंट पर व्यक्ति की तस्वीर जारी कर किया है। दुनिया भर में ब्रा के बिजनस से नाम कमा चुकीं मिशेल को ब्रा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। मिशेल मून उद्यमियों के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं, जहां 3000 लोग मौजूद थे उनके सामने यह सनसनीखेज वाकया हुआ।

मिशेल मून जब मंच पर खड़ी थी तभी एक बच्चा उन्हें फूलों का गुलदस्ता देने के लिए मंच पर चढ़ा। मिशेल मून ने गुलदस्ता लेकर बड़े प्यार से बच्चे को गोद में उठा लिया और सेल्फी लेने लगी। तभी नीचे से एक महिला की आवाज आई, जो कह रही थी कि मिशेल इन्हें नीचे उतार दीजिए, वह मेरे पति है।

यह सुनकर मिशेल चौंक गईं। उन्होंने तुरंत उस व्यक्ति को गोद से नीचे उतार दिया। हाल में मौजूद सभी लोग हंस पड़े। दरअसल जिस व्यक्ति को मिशेल ने बच्चा समझकर अपनी गोद में उठाया था, कम लंबाई के कारण पता ही नहीं चला कि वह 46 साल का शादीशुदा आदमी था।