इन मौकों पर लड़कियों से ज्यादा नर्वस हो जाते हैं लड़के...!

नई दिल्ली (30 जुलाई): यह सोचना गलत है कि सिर्फ लड़कियां ही अपने रिश्ते को लेकर नर्वस होती हैं। कई मौंको पर लड़के भी लड़कियों से ज्यादा नर्वस नजर आते हैं। लड़के तब ज्यादा नर्वस नजर आते हैं जब वो पहली बार डेट्स पर किसी लड़की के साथ जा रहे हों। और कौन-कौन से वक्त लड़के नर्वस होते हैं जानियेः

- लड़कियां डेट पर जाते वक्ता अपने लुक्स और हाव भाव को लेकर काफी नर्वस होती हैं। लेकिन अगर लड़का वाकई उस लड़की को पसंद करता है तो भी नर्वस होता है। लड़कियों की तरह ही वह कपड़ो और अपने लुक्स पर ध्यान देता है

- दूसरी बार डेट पर चलने के लिए जब लड़के लड़कियों से कहते है तो वह घबरा जाते हैं कि कहीं लड़की उनके बारे में कुछ गलत न सोच ले, कहीं लड़की को उनमें कोई दिलचस्पी न रहे, कहीं वो उसे गलत तरह से न ले। 

- लड़के, लड़कियों के सामने ज्यादा ड्रिंक नहीं करते क्योंकि उन्हें यह लगता है कि कहीं लड़की के नजर में उसकी गलत इमेज न बन जाए। 

- लड़के सबसे ज्यादा इस बात से डरते हैं कि वह लड़की से उसकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें या नहीं। उन्हें डर होता है कि लड़की उनसे दूरी न बना ले।

- जब लड़का किसी लड़की को प्रपोज करता है तो सिर्फ लड़की ही नर्वस नहीं होती बल्कि लड़का भी उतना ही नर्वस होता है और जब तक सामने से कोई जबाव नहीं मिलता, तब तक वे बेचैन रहते हैं।