फिल्मी स्टाइल में इस शख्‍स ने किया डबल मर्डर

अजीत सिंह, गोरखपुर (5 अप्रैल): गोरखपुर में फिल्मी स्टाइल में डबल मर्डर का एक मामला सामने आया है। यहां एक सनकी ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां को मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल शिवप्रसाद नाम का ये आरोपी मोहल्ले में रहने वाले जेनी नाम की लड़की से प्यार करता था। जेनी 45 साल की अपनी मां सूफिया लारेंस के साथ रहती थी। शिवप्रसाद और जेनी के बीच करीब दो साल से अफेयर चल रहा था। काफी वक्त तक दोनों लिव इन में भी रहे। साथ ही ये अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा जेनी और उसकी मां पर ही खर्च करता था। कुछ दिनों से जब जेनी का बर्ताव बदलने लगा तो इसने जेनी को समझाने की कोशिश की।

इसके बाद जेनी ने अपना रिश्ता खत्म कर किसी और शख्स से शादी करने की बात कही। बस ये शिवप्रसाद को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने अपनी प्रेमिका की बेवफाई का बदला उसे और उसकी मां को मौत की नींद सुलाकर लिया। इसने चाकू और रॉड की मदद से दोनों को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया।

वारदात का खुलासा तब हुआ जब आसपास के लोगों ने इस घर से बदबू आने की जानकारी पुलिस को दी। वारदात को अंजाम देने के बाद इसको यकीन था कि फिल्म देखने के बाद जितनी सफाई से उसने इस वारदात को अंजाम दिया। इससे पुलिस इस तक पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाएगी, लेकिन पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए सबूतों की एक-एक कड़ी जोड़कर 24 घंटे के भीतर इसे गिरफ्तार कर लिया और मामले से पर्दा उठा दिया।