भिवंडी में 5 लाख की फिरौती के लिए 14 वर्षीय लड़के की हत्या


Photo: News24

न्यूज 24 ब्यूरो, विनोद जगदाले, मुंबई (2 नवंबर): मुंबई से सटे ठाणे जिले के भिवंडी मे 28 अक्टूबर से लापता होने वाले बिलाल शकील अंसारी (14 वर्षीय) के परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे तो उन्हें एक फ़ोन कॉल आया कि अपने बेटे को जिंदा चाहते हो तो 5 लाख रुपये दो वर्ना मार देंगे। उसके बाद इस लड़के की तलाश मे भोइवाड़ा पुलिस की टीमें सक्रिय हो गयी मगर उनके हाथ रविवार को अपने घर जा रहे अपहरित लड़के का सुराग लगा पाने में नाकाम रही।

सूत्रों के अनुसार लड़के के परिजन जिस दिन पुलिस स्टेशन पहुंचे उसी दिन लड़के अपहरण करने वालों ने मारकर उसकी लाश मुंबई नाशिक महा मार्ग पर स्थित ओवली गाँव के नज़दीक पाइप लाइन के पास जंगल मे ठिकाने लगाकर फरार हो गए। इसी बीच देर रात सूचना मिली कि उनके बेटे की लाश ओवली के पास पड़ी है तो उन लोगो ने पुलिस से सम्पर्क किया और पुलिस के साथ जब 8 बजे घटना स्थल पर पहुंचे तो वहाँ एक 14 वर्षीय लडके की लाश बरामद हुई, जिसकी शिनाख्त उसके परिजनों ने बिलाल शकील अंसारी के तौर पर हुई।

पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्ट मार्टम के लिए IGM अस्पताल रवाना करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले मे शामिल मास्टर माइंड समेत दो फरार है। पुलिस दोनों को सरगर्मी से तलाश करने में लगी हुई है।