WATCH: फेसबुक पर हुई लड़की से दोस्ती और फिर...

अमिताभ ओझा, पटना (12 जुलाई): फेसबुक पर दोस्ती और प्यार के चक्कर में पटना में एक छात्र की हत्या कर दी गई। इंटर में पढ़ने वाला शुभम पिछले दो दिनों से लापता था। शुभम लड़की से मिलने गया था, लेकिन लड़की के प्रेमी को शुभम से दोस्ती इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने दोस्तों के साथ पहले उसका अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

पटना के गर्दनीबाग के रहने वाला शुभम शुक्रवार की रात तक घर नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि फेसबुक पर बनी एक लड़की ने उसे बिहटा बुलाया है। शुभम उस लड़की से मिलने अपने एक दोस्त सौरव के साथ बिहटा गया था। पुलिस ने अपनी तफ्तीश को रूख सौरव की तरफ मोड़ दिया। सौरव से पूछताछ के बाद जो हकीकत सामने आई वो चौंकाने वाली थी।

रास्ते में ही शुभम और वो लड़की ऑटो में बैठ गए, लेकिन शुभम के साथ इस लड़की की दोस्ती पुराने प्रेमी को रास नहीं आई। लड़की के प्रेमी आलोक और उसके दोस्तों पिंटू व छोटू ने बाइक से ओवरटेक कर ऑटो को रोक लिया। जिसके बाद उन्होंने शुभम को ऑटो से खींच जमकर पीटा और लड़की को साथ लेकर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक सौरभ ने डर की वजह से पिता को ये बाते नहीं बताई। शुभम के पिता ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों ने शुभम की हत्या की बात भी कबूल ली है। पूछताछ में बताया है कि इन लोगों ने शुभम की हत्या कर लाश को सोन नदी में फेंक दिया है। पुलिस को अभी तक शुभम की लाश नहीं मिल पाई है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=0baL2FmtERo[/embed]