महिला से शादी के लिए किया उसके बेटे का अपहरण

पीयूष गौड, गाजियाबाद (28 अगस्त): तंत्र-मंत्र, मायाजाल और एकतरफा प्यार की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। शादी के लिए दूल्हे के किडनैप की कहानियां तो आपने सुनी होगी लेकिन शादी के लिए एक महिला के बेटे का अपहरण आप पहली बार सुनेंगे।

एक तांत्रिक के एकतरफा प्यार की हैरतअंगेज कहानी सामने आई है। गाजियाबाद के खोड़ा में तांत्रिक ने इस विधवा महिला से शादी करने के लिए कई जतन किए। जब ये महिला तांत्रिक के झांसे में नहीं आई तो तांत्रिक ने विधवा की जिदंगी ही उजाड़ दी। आरोप है कि तांत्रिक ने इस महिला के चार साल के बेटे को अगवा कर लिया।

तांत्रिक ने पहले प्यार से बहलाने की कोशिश की। जब बात नहीं बनी तो तंत्र-मंत्र विद्या के सहारे इस विधवा को जबरन हासिल करने की कोशिश की, लेकिन तांत्रिक की तंत्र विद्या भी काम नहीं आई। चार दिन से तांत्रिक और बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल रहा है। महिला लगातार पुलिस के सामने अपने बेटे की सकुशल बरामदगी की गुहार लगा रही है।

मामला दर्ज होने के बाद तांत्रिक और बच्चे की तस्वीर सभी थानों में भेज दी गई है। अब देखना ये है कि ऑपरेशन स्माइल चलाने वाली गाज़ियाबाद पुलिस इस महिला को उसका बच्चा तांत्रिक से कब दिलवा पाएगी।