युवक ने पोर्न साइट पर डाला पूर्व प्रेमिका का वीडियो

हैदराबाद (3 जुलाई): एक 27 वर्षीय युवक को पूर्व प्रेमिका का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामला हैदराबाद के साइबराबाद का है।

साइबर पुलिस के मुताबिक आरोपी  इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे बी रूपेश ने न केवल पोर्न साइट पर प्रेमिका के वीडियो डाले, बल्कि उसके ससुराल वालों को भी पोस्ट करके वीडियो की सीडी भेज दीं। पुलिस की मानें तो ऐसा आरोपी ने घरवालों की नजरों में प्रेमिका की छवि खराब करने के लिए किया।

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के ताडापल्ली के रहने वाले रूपेश और पीडि़त लड़की की मुलाकात इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान कॉलेज हुई। पहले दोस्ती और बाद में दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया और दोनों अंतरंग हो गए। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन बाद में लड़की ने रूपेश के व्यवहार को देखते हुए उससे रिश्ता तोड़ लिया।

इसके बाद अब रुपेश ने गुस्से में अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ बिताए निजी पलों का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। आरोपी की इस हरकत पर लड़की के घरवालों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पोर्न साइट पर डाले गए लड़की के वीडियो को डिलीट कर दिया गया है।