बाॅलीवुड सितारों से सजी इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में कर ली 1200 करोड़ की कमाई!

नई दिल्ली ( 12 फरवरी ): अभी तक भारतीय फिल्मों की कमाई के बार में आपने सुना हो कि 500 करोड़ उससे अधिक की कमाई वह करती हैं, लेकिन एक्शन हीरो जैकी चेन और बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। कमाई के मामले में फिल्म पहले स्थान पर काबिज है और रोज नए रिकॉर्ड बना रही है।

खबरों के मुताबिक जैकी चेन और सोनू सूद की इस फिल्म ने अब तक 1200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। खबरों के मुताबिक फिल्म 179.5 मिलियन डॉलर (तकरीबन 1208 करोड़ रुपये) की कमाई कर चुकी है। भारत में यह फिल्म 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई वहीं चीन में 40 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर फिल्म को रिलीज किया गया।

फिल्म ‘कुंग फू योगा’ की कुल लागत 437.65 करोड़ रुपये है। इस हिसाब से फिल्म अभी तक अपनी लागत की तीन गुनी कमाई कर चुकी है। चीन में यह फिल्म 28 जनवरी को रिलीज हुई थी वहीं भारत में इसे 3 फरवरी को रिलीज किया गया।

आपको बता दें कि फिल्म ‘कुंग फू योग’ चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की पहले के यात्राओं के दौरान दोनों देशों के बीच की गई तीन फिल्मों के समझौते का हिस्सा है। इस फिल्म के डायरेक्टर स्टैनली टॉन्ग हैं। फिल्म में जैकी चैन, सोनू सूद और अभिनेत्री दिशा पटानी लीड रोल में हैं। इसमें अमायरा दस्तूर भी मेन रोल में हैं।