बहू के पहरेदारी के लिए लगाए दर्जनों बाउंसर


न्यूज 24 ब्यूरो, शाहनवाज खान, नई दिल्ली (16 दिसंबर): दिल्ली के पॉश इलाके साकेत में एक ऐसा घर है, जहां घर के हर कमरे में बाउंसर। हर गली में बाउंसर लगा रखे हैं। ये बाउंसर किसी की सुरक्षा के लिए नहीं बल्कि घर की बहू के पहरेदारी के लिए लगाए गए हैं। हैरान करने वाला ये मामला कहीं और नहीं बल्कि राजधानी दिल्ली का है। लड़की को पैसों के लिए तंग किया जाने लगा है। लड़की का आरोप है कि उसकी सास उसे घर से निकालना चाहती है। उसे अपने घर वालों से मिलने नहीं दिया जाता। बीते दिनों लड़की की मां उससे मिलने आई थी। घर पर तैनात बाउंसर ने बहु और उसकी मां को बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया।

हरियाणा के डॉक्टर फैमिली की बेटी की शादी दिल्ली के ताज पैलेस होटल में पिछले साल नवंबर में बड़ी धूमधाम से हुई थी। डॉक्टर फैमिली ने शादी में करोड़ों रुपए खर्च किए। अपनी लाडली की शादी में कोई कमी ना रहे, इसके लिए गहने पैसे की कोई कमी नहीं होने दी। सपना था कि बिटिया अच्छे घर में जा रही है। और खूब अच्छे से जीवन बिताएगी। लेकिन शादी के बाद जो हुआ वह सोच से परे था आरोप है कि शादी के दूसरे दिन से ही उसके साथ अत्याचार होने लगा। ससुराल वाले उसके साथ जुल्म करने लगे। देखते ही देखते पैसों की मांग भी की जाने लगी। महिला को अपने घर वालों से मिलने पर रोक लगा दी गई। शादी के 1 साल बीतने तक कई बार परिवार का झगड़ा थाने भी पहुंच चुका है गरिमा के परिवार का आरोप है कि शादी से पहले झूठ बोलकर लड़के की मां ने शादी कराई।

आज हालात ये है की बहू के कमरे के अंदर और बाहर बाउंसर फैले हुए हैं। लड़की अगर घर के बाहर भी जाती है तो उसके पीछे पीछे दर्जनों बाउंसर जाते हैं इस अत्याचार को देखते महिला के चाचा ससुर खुद अपने भतीजे और भाभी के खिलाफ होकर महिला के साथ उसके हक के लिए खड़े हैं। परिवार का ये झगड़ा थाने से होकर कोर्ट तक पहुंच गया है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि दिल्ली पुलिस, जल्द से जल्द लड़की के सास और पति को कोर्ट में पेश करे। वहीं दूसरी तरफ हैरानी इस बात की भी है मामला थाने में जाने के बावजूद इस घर में बाउंसर 24 घंटे तैनात है। आखिर इसके पीछे किस की सरपरस्ती है। फिलहाल पीड़ित लड़की  चाहती है कि वो अपने ससुराल में ही रहेगी और आरोपी सास को कानून सख्त से सख्त सजा दे।