गुड़गांव: हाथ टच होने पर युवक को बाउंसरों ने पीटा

गुड़गांव (23 मार्च): गुड़गांव के एक क्लब में मारपीट का मामला सामने आया है। यहां क्लब में आए एक युवक को बाउंसरों ने बुरी तरह पीटा है। पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जैसे-जैसे रात जवां हो रही थी, क्लब में युवाओं की भीड़ बढ़ती जा रही थी। क्लब के गेट पर नाच गाने और मौज मस्ती के लिए आने वाले युवाओं की भीड़ लगी हुई थी। इस भीड़ में शामिल लोग एक नौजवान को बुरी तरह से पीट रहे थे। जिसका जो बस चल रहा था उस पर बरसाए जा रहा था। क्या लात, क्या घूंसे भीड़ से घिरे इस लड़के पर लगातार बरस रहे थे। इस दौरान ये भागने की कोशिश भी करता है लेकिन भीड़ के चंगुल से नहीं बच पाता।

दरअसल तस्वीरों में पिट रहे युवक का नाम रॉकी है। जो गुड़गांव के नाथुपुर का रहने वाला है। रॉकी अपने दोस्तों के साथ इस कल्ब में मौज-मस्ती के लिए आया था। डांस के दौरान रॉकी का हाथ क्लब के एक बाउंसर को जा लगा। बस फिर क्या था, बाउंसर गुस्से में आग बबूला हो गया और उसने रॉकी को पीटना शुरू कर दिया। रॉकी बचने के लिए इधर-उधर भागा भी लेकिन बाकी बाउंसरों ने भी रॉकी का पीछा नहीं छोड़ा और वो इसे पकड़ने के लिए भागते रहे। 

रॉकी को बुरी तरह घायल करने के बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले लेकिन जब सभी आरोपी भागने लगे तो रॉकी ने उनकी स्कॉर्पियों कार का नम्बर नोट कर लिया। पुलिस को सूचना मिलने के बाद वो मौके पर पहुंची और रॉकी को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान में जुटी है। हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।