IPL2018: ट्रेंट बोल्ट ने पकड़ा आईपीएल के इतिहास का सबसे शानदार कैच, देखें वीडियो

नई दिल्ली (22 अप्रैल): आईपीएल 11 में शनिवार को खेले गए 19वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से हरा दिया है। दिल्ली डेयरडेविल्स से मिले 175 रनों के टारगेट को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 18 ओवर में 4 विकेट खोकर बना लिया। एबी डीविलियर्स 90 और मंदीप सिंह 17 रन बनाकर नाबाद रहे। 

इससे पहले बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। दिल्ली ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 174 रन बनाए। रिषभ पंत ने सबसे ज्यादा 85 रन बनाए। आखिरी पांच ओवरों में दिल्ली ने 71 रन बनाए। युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।

बेंगलुरु के शुरुआती विकेट जल्दी गिरे

-बेंगलुरु के ओपनर मनन वोहरा और क्विंटन डिकॉक 20 रनों के भीतर पवेलियन लौट गए। वोहरा ने 2 और डिकॉक ने 18 रन बनाए। उसके बाद कप्तान विराट कोहली ने एबी डीविलियर्स के साथ तीसरे विकेट के लिए 63 रनों की साझेदारी की। वे 30 रन बनाकर आउट हुए। कोरी एंडरसन ने 15 रन बनाए।

-दिल्ली के ओपनर कप्तान गौतम गंभीर और जेसन रॉय ने खराब शुरुआत की। दोनों केवल 7 रन की साझेदारी ही कर पाए। गंभीर 3 और रॉय 5 रन बनाकर आउट हुए। ग्लेन मैक्सवेल को 4 रन पर चहल ने आउट किया।

-इस मैच में ट्रेंट बोल्ट ने विराट कोहली का शानदार कैच पकड़ा। 11 ओवर में गेंदबाजी करने आए हर्षल पटेल के अंतिम गेंद के वक्त स्ट्राइक पर विराट कोहली थे। उन्होंने अंतिम गेंद पर ऑन साइट में शानदार छक्के के लिए शॉट लगाया, लेकिन बाउंड्री पर खड़े बोल्ट ने दाएं हाथ से गेंद को इस तरह कैच किया कि गेंद को बाउंड्री से भी नहीं लगने दिया। इस कैच को देखने के बाद आप इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं कि यह कैच आईपीएल के इतिहास का सबसे शानदार कैच है।

वीडियों देखने के लिए यहां पर क्लिक करें.