युवती ने सिरदर्द की शिकायत की तो बॉस ने थमा दी वियाग्रा

बैंगलुरु (14 जनवरी) :  यहां एक अज़ीबोगरीब मामला सामने आया है। 22 वर्षीय एक युवती ने अपने बॉस के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई है। फाइनेंस कंपनी में बतौर डेटा प्रोसेसर काम करने वाली इस युवती का कहना है कि उसने तेज़ सिरदर्द होने पर बॉस से दवा लेने के लिए बाहर जाने की अनुमति मांगी तो बॉस ने उसे वियाग्रा की गोली दे दी।

बैंगलुरु मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक जालाहल्ली में बीते एक साल से फाइनेंस कंपनी में काम कर रही युवती का आरोप है कि बीते तीन चार महीने से उसका मैनेजर उत्पीडन कर रहा है। इस मैनेजर की पहचान 38 वर्षीय मल्लपा के तौर पर की गई है।

पीनया पुलिस को की गई शिकायत में युवती ने कहा कि जब ऑफिस में कोई और नहीं होता तो मलप्पा उसका दुपट्टा खींचने और ग़लत तरीके से छूने जैसी भद्दी हरकतें करने लगता था। युवती के मुताबिक अमेरिका में पत्नी होने के बावजूद मैनेजर ने उसे शादी का झांसा दिया। युवती ने कहा कि वो असहाय थी, इस वजह से महीनों तक मैनेजर का उत्पीड़न सहती रही। क्योंकि वो जानती थी कि कंपनी में कोई उसकी बात पर भरोसा नहीं करेगा। अगर वो उसके खिलाफ़ शिकायत करती तो मैनेजर पर कार्रवाई की जगह उसे ही नौकरी से निकाल दिया जाता।

युवती ने ये भी कहा कि मैनेजर ने कई बार उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला जिसे उसने दृढ़ता से ठुकरा दिया। युवती के मुताबिक मैनेजर उससे उच्च शिक्षा के लिए फाइनेंस करने और अच्छा जॉब दिलाने जैसी बातें भी करता था।