शराब माफिया ने पुलिस और पत्रकारों पर तलवारों से किया हमला, 6 घायल

भोपाल (30 मई): मध्य प्रदेश से बेखौफ शराब माफिया की तस्वीरें सामने आई हैं। एमपी के सतना में अवैध शराब माफिया ने पुलिस और पत्रकारों पर तलवारों से हमला कर दिया। इस हमले में एक पुलिसवाले समेत 6 लोग घायल हुए हैं।

सतना में बेखौफ शराब माफिया ने तांडव मचा दिया। शराब माफिया ने यहां पुलिस और मीडिया पर फायरिंग की, तलवारें चलीं, पथराव किया, तस्वीरों में देखिए किस तरह एक पुलिसवाला इस हमले में बुरी तरह घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा।

दरअसल ये पूरा मामला सतना के टुकुरिया टोला का है। आरोप है कि यहां महिला पार्षद के पति राजू वर्मा की शह पर अवैध शराब का धंधा चलता है। इस के खिलाफ पड़ोस के कुछ लोगों ने आवाज उठाई तो शराब माफियाओं ने शिकायत करने वाले एक शख्स को किडनैप कर लिया। उसे छुड़ाने के लिए जब रिश्तेदार और पुलिस की टीम पहुंची तो उन पर हमला कर दिया। हमले में एक पुलिसवाले समेत छह लोग घायल हुए। मीडिया पर भी अटैक हुआ।

शराब माफियाओं की इस नापाक हरकत के बाद इलाके में हड़कंप है। किस तरह पुलिस को निशाना बनाया गया। शिकायत सरकार के मंत्री तक पहुंची तो जवाब मिला कार्रवाई हो रही है। वो अलग बात है कि अभी तक सिर्फ 2 लोग गिरफ्तार हुए हैं मुख्य आरोपी समेत 6 फरार हैं।

पुलिस मान रही है कि अवैध शराब का ये धंधा कुछ नेताओं की मदद की वजह से फल-फूल रहा है। तभी तो ये शराब माफिया आम लोग से लेकर मीडिया और यहां तक पुलिस पर भी हमला बोलने से नहीं डर रहे।