Blog single photo

मैडम तुसाद में लगा अनुष्का शर्मा का स्टेच्यू, पहचान नहीं पाएंगे कौन है असली

अनुष्का शर्मा इस समय लगातार अपने करियर की ऊंचाइयों को छू रही हैं। वरुण धवन के साथ उनकी पिछली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया वहीं जल्दी ही वह शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ 'जीरो' में नजर आने वाली हैं। सोमवार को अनुष्का ने सिंगापुर में मैडम तुशाद म्यूजियम में अपने वैक्स स्टैचू का अनावरण किया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 नवंबर): अनुष्का शर्मा इस समय लगातार अपने करियर की ऊंचाइयों को छू रही हैं। वरुण धवन के साथ उनकी पिछली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया वहीं जल्दी ही वह शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ 'जीरो' में नजर आने वाली हैं। सोमवार को अनुष्का ने सिंगापुर में मैडम तुशाद म्यूजियम में अपने वैक्स स्टैचू का अनावरण किया।

इस स्टेच्यू में अनुष्का शर्मा ग्रे सिल्वर गाउन में नजर आ रही हैं, उनके हाथ में एक फोन है जिससे वह सेल्फी ले रही हैं। गले में एक नेकलेस और कान में इयररिंग्स पहनी इस अनुष्का को देखकर आपको लगेगा ही नहीं कि यह कोई पुतला है।

मैडम तुसाद म्यूजियम में ऐसे लोगों का स्टेच्यू लगाया जाता है जो मशहूर होते हैं और समाज के लिए अपना योगदान देते हैं। अनुष्का की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और यही देखते हुए मैडम तुसाद ने यह निर्णय लिया है।

अगर सिंगापुर के मैडम तुसाद की बात की जाए तो यहां क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लेविस हैमिलटन और ओपरा विन्फ्रे जैसी हस्तियों के स्टेच्यू हैं। तो अगर आप सिंगापुर विजिट करने का प्लान बना रहे हैं तो मैडम तुसाद म्यूजियम जरूर जाइएगा, वहां अनुष्का के साथ सेल्फी लीजिएगा और उनसे बात करने का लुत्फ भी उठाइएगा। 

Tags :

NEXT STORY
Top