वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म Coolie Number 1 का टीजर पोस्टर जारी

 न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (12 अगस्त): बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और सार अली खान की  फिल्म कुली नंबर वन (Coolie Number 1) का टीजर पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसमें वरुण धवन का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा और ना ही उनका अंदाज गोविंदा वाला लग रहा हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान  की अहम भूमिका हैं।

वरुण धवन ने लिखा है, ‘मनोरंजन का बैग उठाते हुए कुली नंबर वन l कल मिलते हैं!’ गौरतलब है कि कल फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया जाएगा। वरुण धवन ने मोशन पोस्टर से जुड़ा एक पोस्टर भी जारी किया गया है। इसमें उन्होंने लिखा है, ‘मुझे पता है कि आपको पता है, आपको पता है कि मुझे पता है लेकिन क्या आपको पता है, जो मुझे पता है। 1 मई 2020, कुली नंबर 1।’

फिल्म अभिनेता गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन की यह फिल्म रिमेक है। यह फिल्म अपने दौर की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म का निर्देशन भी डेविड धवन ने किया था अब वो इसे आज के अंदाज में बनाने जा रहे हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर में वरुण धवन का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन उन्होंने कुली की ड्रेस पहन रखी है और 6-7 बैग संभालते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग बैंकाक में शुरू हो गई है। इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख कर रही है। गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 ऐसे दौर में आई थी। जब बॉक्स ऑफिस पर गोविंदा की फ़िल्में पसंद की जाती थी। गोविंदा ने अपने दौर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी थी।