कौन बनेगा करोड़पति शो का नया प्रोमो रिलीज, अमिताभ बच्चन ने दर्शकों को दी ये सलाह

amitabhन्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(11 जुलाई): बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा अपने चाहने वालों के दिलों में छाए रहते हैं, समय-समय पर उन्हें मोटिवेट  भी करते रहते है। एक बार फिर अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। शो को लेकर सारी तैयारियां हो चुकी हैं और अब हाल ही में केबीसी का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें एकबार फिर अमिताभ बच्चन एक नई सीख देते नजर आ रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति का ये नया प्रोमो खड़े रहो और अड़े रहो की सीख दे रहा है। वीडियो में एक यंग लड़की की कहानी है जो कि परिवार के सामने अपना सपना शेयर करती है। लड़की शादी की बजाय फैमिली बिजनेस संभालने की ख्वाहिश जाहिर करती है।

amitabh

 इस बात के सामने आते ही लड़की को अपने घर का क्रिटिसिजम झेलना पड़ता है। कहानी का अंत ये होता है कि लड़की अपने सपने को लेकर खड़ी रहती है और बात पर अड़ी रहती है। जब लड़की अपना सपना पूरा कर लेती है तो परिवार को उसपर प्राउड होता है। वीडियो के अंत में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि विश्वास है तो उस पर खड़े रहो, अड़े रहो। सोनी एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस प्रोमो को शेयर किया है। अमिताभ बच्चन की कुछ दिनों पहले ही केबीसी के शूटिंग सेट से फोटोज सामने आई थीं जिसमें वो केबीसी की शूटिंग करते नजर आ रहे थे। 

amitabh

अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ब्लॉग पर शूट की जानकारी देते हुए फोटोज शेयर की थीं। फोटोज में बिग बी कभी कैमरा के सामने बैठे तो कभी मेकअप मैन के साथ दिख रहे थे। रोलिंग-कैमरा और एक्शन वालीं इन फोटोज में अमिताभ बच्चन काफी एक्साइटेड नजर आए थे। अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'एक और दिन अंत की ओर, केबीसी प्रोमो, अगस्त के पहले हफ्ते में होगी शुरुआत। अमिताभ बच्चन ने केबीसी के प्रोमो का कुछ हिस्सा मुंबई तो कुछ लखनऊ में शूट किया है। जैसा कि अमिताभ इन दिनों अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। ऐसे में बिग बी यहीं केबीसी की भी शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म गुलाबो सिताबो की वजह से बार-बार उनका मुंबई जाना मुमकिन नहीं हो पा रहा था। इसी वजह से लखनऊ में खासतौर पर केबीसी का सेट लगाया गया।Images Courtesy:Google