सनी लियोनी बनना चाहती हैं मां, लेकिन इस बात से हैं डरतीं

नई दिल्ली (19 जुलाई): बॉ़लीवुड की हाॅट गर्ल सनी लियोनी मां बनना चाहती हैं और वह अपनी फैमिल पूरा करना चाहती हैं। सनी अपने पति के साथ बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं। लेकिन एक उन्हें हमेशा एक डर सताता रहता है। वह प्रेग्नेंसी से डरती हैं। 

हाल ही में सनी लियोनी ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह अपने फैमिली के बारे में सोच रही हैं। सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिल कब प्लान कर रही हैं। तब उन्होंने कहा कि वह हमेशा से मां बनना चाहती थीं, लेकिन मुझे प्रेग्नेंसी से काफी डर लगता है। सनी ने कहा कि मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकती, क्योंकि फिलहाल मेरे पास काफी काम है। आगे उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी में बहुत कुछ हो रहा है। लियोनी ने कहा, "कौन जानता है कि कुछ दिनों में मैं आपके सामने हाथ में एक बच्चे को लेकर आऊं और हर कोई शॉक्ड रह जाए कि ये बच्चा कहां से आया। 

सनी के इस बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह सेरोगेसी की मदद से मां बन सकती हैं। हो सकता है कि वो और उनके पति सेरोगेसी के जरिए अपने घर में बच्चा लाने की प्लान कर रहे हों। सेरोगेसी का प्रचलन फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ रहा है और कई सितारे इसकी मदद से संतान सुख हासिल कर चुके हैं।