रेखा और संजय दत्त को लेकर इस खबर से बॉलीवुड में मचा हंगामा

नई दिल्ली (18 फरवरी): अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा से जुड़े कई राज़ का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री रेखा काफी चर्चाओं में आ रही है। जैसे की रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती है। जबकि उनके पूर्व पति मुकेश अग्रवाल की बहुत पहले ही मृत्यु हो चुकी है। इसके बाद से रेखा ने किसी से शादी नहीं की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में यासिर ओसमान की किताब से रेखा और संजय दत्त की गुप्त शादी के खुलासे से पूरे बॉलीवुड में हंगामा मच गया है।

यासिर की किताब “ 'रेखा द अनटोल्ड स्टोरी' के अनुसार, 1984 में आयी फिल्म ‘ज़मीन आसमान’ की शूटिंग के वक़्त रेखा और संजय के बीच नजदीकियां आयी। फिल्म ख़त्म होने तक दोनों एक दुसरे के प्यार में पागल हो चुके थे। फिल्म ख़त्म होते ही दोनों ने गुपचुप शादी भी रचा ली थी। जिसकी भनक आज तक किसी को नहीं है।

संजय के अलावा रेखा का नाम हमेशा से अमिताभ बच्चन से भी जुड़ता रहा है। लेकिन अमिताभ के जीवन में जया के आने के बाद से रेखा अकेली हो गयी थी। इसी वजह से वह संजय के इतने करीब जा पहुंची थी। (यह स्टोरी वेब मीडिया पर उपलब्ध जानकारी पर आधारित है)