कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में जुटे बॉ़लीवुड सितारे, देखिए तस्वीरें

कोलकाता (11 नवंबर): कोलकाता में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज हुआ। हर साल की तरह फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी हुई शानदार। 10 नवंबर को कोलकाता में हुई इस फेस्टिवल की ग्रैंड ओपनिंग जहां पहुंचे एक से बढ़कर एक दिग्गज।

स्टेज पर वेस्ट बंगाल की चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी तो मौजूद रही ही साथ ही ओपनिंग सेरेमनी को रौशन करने पहुंचे अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ ख़ान और काजोल । 

इनके तीन दिग्गजो के साथ-साथ फिल्ममेकर महेश भट्ट और तमिल सुपरस्टार कमल हासन भी इस बार फिल्म फेस्टिवल के ख़ास मेहमान बनकर पहुंचे । 

पूरे साल ये भी एक मौका होता है जब अमिताभ, शाहरुख़ और काजोल एक साथ एक मंच पर नज़र आते है । अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और काजोल इस फिल्म फेस्टिवल के ब्रांड एंबेस्डर हैं और पूरे साल में ये एक ऐसा मौका होता है जब ये तीनों सितारें एक साथ जुटते हैं। 

इन सबके साथ ही नज़र आए बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार्स और स्टार्स। इन सभी जाने-माने चेहरों ने मिलकर कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शानदार ओपनिंग की जिसके बाद अमिताभ, शाहरुख़ और काजोल अपने-अपने फैन्स से मिलते हुए फेस्टिवल से गए।

10 नवंबर से 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत हो गई। ये फिल्म फेस्टिवल 17 नंवबर तक चलेगा और इस बीच कोलकाता की 12 लोकेक्शन्स पर नेशनल और इंटरनेशनल फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाएगी करीब 65 देशो की 142 फिल्मों को इस फेस्टिवल में दिखाया जाएगा।