कांस में दीपिका पादुकोण के लुक पर ये बोलीं सोनम कपूर

नई दिल्ली ( 26 मई ): बाॅलीवुड एक्ट्रेस और नेशनल अवार्ड जीत चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लेती हैं। हाल ही में वह 70वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरत अदाओं के जलवे बिखेरती हुई नजर आई थीं।

यह पूछे जाने पर की वह अपनी सुंदरता का श्रेय किसे देना चाहेंगी, सोनम ने कांस से ही एक वीडियो साक्षात्कार के दौरान संवाददाताओं से कहा, "मैं इसका श्रेय नहीं ले सकती। मैं मानती हूं कि मेरी खूबसूरती का पहला श्रेय मेरे माता-पिता अनिल कपूर और सुनीता कपूर को जाता है। इसके बाद उन्होंने कहा, "मैं सभी फोटोग्राफरों को धन्यवाद देना चाहूंगी, जो मेरी तस्वीरें लेते हैं और उनका भी जिन्होंने मुझे जन्म दिया और मुझे यहां लाए।" बॉलीवुड की एक अन्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लुक के बारे में सोनम ने कहा, "मुझे लगता है कि वह अद्भुत दिख रही थीं।"

गौरतलब है कि सोनम कपूर इस समय तीन फिल्मों में काम कर रही हैं। अक्षय कुमार के साथ 'पैडमैन', संजय दत्त की बायोपिक और उनकी बहन रिया कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'। बता दें कि इस फिल्म में सोनम के साथ करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर भी मुख्य करिदार में हैं।