Blog single photo

स्वरा भास्कर की लेस्ब‍ियन स्टोरी...!!!

शीर कोरमा में स्वरा भास्कर एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसकी छोटी सी झलक आप पोस्टर में देख सकते है। इस पोस्टर में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता भी नजर आ रही हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (13 अक्टूबर):   एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म 'शीर कोरमा' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। स्वरा और दिव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ये पोस्टर शेयर किया है। शीर कोरमा में स्वरा भास्कर एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसकी छोटी सी झलक आप पोस्टर में देख सकते है। इस पोस्टर में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता भी नजर आ रही हैं।  

बता दे ये कहानी कुछ अलग होगी,  लेस्ब‍ियन लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म शीर कोरमा के फर्स्ट पोस्टर में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता हिजाब पहने हुए है और वो एक दूसरे के इश्क में डूबी हुई नजर आ रही हैं। पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। गौर से देखें तो दोनों एक्ट्रेसेस के हाथों पर मेंहदी लगी हुई  है और सिर पर बंधा हुआ हिजाब पोस्टर का सबसे ज्यादा हाइलाइटिंग फीचर है।

फिल्म का पोस्टर आउट होते ही लोगों को उत्साहित देखा जा रहा है, लोग इस अलग स्टोरी को सिनेमाघर में देखने के लिए बेहद उत्साहित है। वहीं कई लोग एक्ट्रसेस के पोस्ट पर कई तरह के सवाल पूछ रहे है वही एक यूजर ने लिखा, कि 377 के लिए मुस्लिम धर्म क्यों चुना गया?  फराज आरिफ अंसारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शबाना आजमी भी अहम रोल में नजर आएंगी।

फिल्म की कहानी की बात करें तो शीर-कोरमा एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसमें वो अपने परिवार से संबंध, पहचान और स्वीकृति की भावना की खोज कर रही है।  फिल्म में स्वरा और दिव्या के अलावा वरिष्ठ अभिनेत्री सुरेखा सिकरी भी लीड रोल में है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया। 

Tags :

NEXT STORY
Top