Blog single photo

शनाया कपूर का फैशन डेब्यू, पिता ने जताया गर्व

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kumar) की लाडली बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ग्लैमरस दुनिया में अपना पहला कदम रख चुकी हैं। उन्होंने पेरिस में Bal des débutantes फैशन शो में अपना डेब्यू किया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (2 दिसंबर):   बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kumar) की लाडली बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ग्लैमरस दुनिया में अपना पहला कदम रख चुकी हैं।  उन्होंने पेरिस में Bal des débutantes फैशन शो में अपना डेब्यू किया है। इस खास इवेंट के दौरान शनाया कपूर रेड कलर का गाउन पहने हुए नजर आईं, इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत लग रही थी। शनाया का ये कातिल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शनाया कपूर ने जो गाउन पहन रखा था, वो रफल गाउन था।

संजय कपूर, शनाया कपूर की मां और वोग इंडिया ने इंस्टाग्राम पर शनाया की फोटोज व वीडियो शेयर किए हैं। शनाया कपूर के पिता संजय कपूर ने बेटी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि उन्हें अफनी बेटी पर बहुत गर्व है।

शनाया कपूर इस फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए अपने पिता संजय कपूर के साथ पेरिस पहुंची थी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शनाया कपूर इस शो को लेकर कितनी एक्साइटेड दिख रही है। शनाया कपूर की एक फोटो भी शानदार लग रही है जिसमें वो एफिल टावर के सामने पोज देती हुई नजर आ रहीं है।सोशल मीडिया पर शनाया कपूर की तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

पिछले काफी दिनों से इस खाबर पर भी चर्चा बनी हुई है कि शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।  बता दें शनाया कपूर, की बेस्ट फ्रेंड अनन्या कपूर ने इसी साल फिल्म स्टूटेंड ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा है। तो वही उनकी दूसरी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Tags :

NEXT STORY
Top