फिल्म में काम के बहाने बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने मॉडल के साथ 10 महीने तक किया...

मुंबई (31 मई): मुंबई की एक मॉडल ने प्रोडस्यूर पर फिल्म में काम देने के बहाने यौन शोषण का आरोप लगाया है। मॉडल का आरोप है कि फिल्म प्रोडस्यूर खुद को एमएनएस का नेता बताता था। आरोपों के मुताबिक प्रोडस्यूर ने मॉडल को नशे की लत डालकर कई महीनों तक बंधक बनाया और रेप किया।

इंसाफ की गुहार लगा रही मुंबई की इस मॉडल ने बॉलीवुड के ऐसे काले सच को सामने रखा है जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाए। मॉडल का आरोप है कि फिल्मों में काम दिलाने के बहाने इसके साथ फरेब हुआ। ड्रग्स और सेक्स का घिनौना खेल खेला गया। ये सब किया बॉलीवुड के एक प्रोडस्यूर ने जिसका नाम अल्ताफ मर्चेंट है।

पीड़ित मॉडल का आरोप है कि अल्ताफ मर्चेंट के पास वो फिल्मों में काम लेने के लिए गई थी लेकिन उसने उसे जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द दे दिया। पहले उसे ड्रग्स की लत डाली गई। फिर उसके साथ रेप हुआ। पीड़ित मॉडल का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने ड्रग्स का नशा कर उसे करीब दस महीने तक घर में कैद रखा।

पीड़ित मॉडल के मुताबिक प्रोडस्यूर अल्ताफ मर्चेंट खुद को राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस का नेता बताता था। वो मॉडल को राज ठाकरे के साथ अपने फोटोग्राफ्स भी दिखाता था। मॉडल का आरोप है कि इन्हीं झूठे दावों के दम पर पर अल्ताफ बॉलीवुड में आई नई लड़कियों को फंसाता था और उनका यौन शोषण करता है। 

पीड़ित मॉडल ने प्रोडस्यूर अल्ताफ मर्चेंट के खिलाफ बांद्रा पुलिस थाने में रेप और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज की है। वहीं आरोपी प्रोडस्यूर अल्ताफ मर्चेंट की तरफ से कोई पक्ष सामने नहीं आया है। पीड़ित मॉडल का आरोप है कि शिकायत के बाद वो बचने के लिए फरार हो गया है। वहीं पुलिस मामला दर्ज करने के बाद आरोपों की सच्चाई की जांच कर रही है।