कार्तिक आर्यन कभी इस घर में रहते थे किराये पर, आज बने उसके मालिक

actor

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(11 जुलाई): बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुके कार्तिक आर्यन आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। सोनू के टीटू की  स्वीटी और लुका-छिपी जैसी हिट फिल्म देने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नई फिल्म पति-पत्नी और वो की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है।  हाल ही में एक्टर ने वर्सोवा में एक नया फ्लैट खरीदा है। खास बात है कि एक्टर कभी उसी फ्लैट में बतौर पेइंग गेस्ट रहते थे। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने मुंबई के यारी रोड में 1.60 करोड़ में फ्लैट खरीदा है। 459 स्कैयर फीट में बना उनका ये फ्लैट 5वें मंजिल पर है। एक रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन ने इस फ्लैट के लिए मई में ही डील कर लिया था।

इसी साल उन्होंने इस फ्लैट के लिए 9.60 लाख रुपये जमा करवाए थे। कार्तिक आर्यन ने ये फ्लैट अपनी मां माला तिवारी के नाम पर ली है,  वहीं जब कार्तिक आर्यन से उनके इस नए फ्लैट के बारे में सवाल किया तो उन्होंने इसपर रिस्पांस देने से मना कर दिया।खाास बात है कि एक्टर जिस घर में कभी किराये पर रहते थे, अब वो घर उनका है। कार्तिक उस घर में तब रहते थे जब  ग्वालियर से मुंबई रहने आए थे। एक्टर लगातार मेहनत के बाद बॉलीवुड में बैट टू बैट हिट फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें एक्टर हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वो पहली बार सारा अली खान, रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म पति पत्नी और वो में भी दिखाई देंगे। 

हाल ही में पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही भूमि पेडनेकर ने एक्टर को लेकर कहा कि उसका खुद का एक स्पेस है और साथ ही कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी है। इसके अलावा पर्दे पर उसकी एनर्जी जबरदस्त होती है, इसलिए मुझे लगता है कि हमारी केमिस्ट्री भी जबरदस्त दिखेगी। उन्होंने कहा कि दर्शक जानना चाहते हैं कि पर्दे पर हमारी केमिसट्री कैसी होगी, ऐसे में मैं चाहती हूं कि हमारी जोड़ी लोगों की उम्मीदों पर खड़ा उतरे।

All Image Source Google