शाहिद, सैफ और कंगना स्टारर 'रंगून'का पोस्टर रिलीज

मुंबई(6 जनवरी): शाहिद कपूर, सैफ अली खान और कंगना रनौत स्टारर निर्देशक विशाल भारद्वाज की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रंगून' के एक साथ तीन अलग-अलग पोस्टर जारी कर फिल्म की टीम ने नए साल का यह सबसे बड़ा धमाका किया है।

- विशाल की फिल्म 'रंगून' के यह पोस्टर फिल्म की भव्यता को बेहद ही रॉयल अंदाज में दिखा रहे हैं।

- दूसरे विश्व युद्ध के बैकड्रॉप पर आधारित विशाल की इस फिल्म में पोस्टर देख कर पता चलता है कि फिल्म जहां त्रिकोणीय मोहब्बत की कहानी है, वहीं वार भी जोरदार है, इस प्यार और वार के बीच में छल भी है।

- 'रंगून' के एक पोस्टर में शाहिद कपूर एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं और वह कंगना के साथ रोमांटिक मूड में हैं।

- फिल्म के दुसरे पोस्टर में नवाब सैफ अली खान का रॉयल और मोहब्बत से भरा अंदाज है।

- फिल्म के तीसरे पोस्टर में सैफ और शाहिद के तेवर फिल्म की कहानी का एक और रंग दर्शाते हैं। एक पोस्टर में मैडम कंगना का रोमांटिंक अंदाज बदल जाता है और इस बार उनके हाथों में हंटर और चेहरे में जीत की खुशी आ जाती है।

- पोस्टर में कंगना एक जगह मोटर साइकल दौड़ाती भी दिखाई दे रहीं हैं। जारी हुए तीन अलग-अलग पोस्टर फिल्म के तीनों किरदारों की इमेज को बता रहे हैं। कहीं वर्दी में कंगना हंटरवाली बनी है तो कहीं वह शाहिद और सैफ के साथ मोहब्बत की कहानी लिख रहीं हैं। हॉलीवुड स्टाइल के तीनो पोस्टर में वार फिल्म की झलक मिल रही है। पोस्टर जारी होते ही यह ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में हैं। फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में की गई है ताकि दुसरे विश्व युद्ध की झलक को रियल अंदाज में दिखा सके। 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी।