भंसाली को थप्पड़: बॉलीवुड हैरान, मंत्री बोले- गुस्सा स्वाभाविक

नई दिल्ली(28 जनवरी): बॉलीवुड के मशहूर प्रड्यूसर-डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर जयपुर में हुए करणी सेना के हमले के बाद से लगभग पूरा बॉलीवुड ही गुस्से में नज़र आ रहा है।

- खबर है कि 'पद्मावती' फिल्म के सेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए करणी सेना के लोगों ने वहां तोड़-फोड़ और क्रू-सदस्यों के साथ अभद्रता ही नहीं की, बल्कि भंसाली को भी थप्पड़ जड़ दिया।

- इस घटना के बाद से ही पूरा बॉलीवुड बौखलाया नज़र आ रहा है और इंडस्ट्री के दिग्गज इस मुद्दे पर जमकर अपनी भड़ास सोशल साइट पर निकाल रहे हैं।

- भंसाली के साथ हुई इस घटना पर राजस्थान के गृहमंत्री जीसी कटारिया ने कहा है, 'ऐसे केस में गुस्सा आना स्वाभाविक है, लेकिन कानून को हाथ में नहीं लिया जाना चाहिए।

- निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे जो आज संजय लीला भंसाली के बारे में पता चला है, उससे बाहर ही नहीं निकल पा रहा हूं। असहाय महसूस कर रहा हूं और गुस्से में हूं। यह हमारा भविष्य नहीं हो सकता है।'

- फरहान अख्तर ने इस मुद्दे पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा, 'फिल्म से जुड़े हमारे साथियो, यदि हम अभी ऐसी बार-बार होनेवाली दादागीरी वाली घटनाओं के खिलाफ एकजुट नहीं होंगे तो यह आगे जाकर और भी खराब रूप ले सकती है।

- इस ट्वीट का जवाब देते हुए करन जौहर ने ट्वीट किया, 'हमारे इंडस्ट्री के किसी भी सदस्य को इस मुद्दे पर चुप नहीं बैठना चाहिए!!! यह एकजुट होने का वक्त है, बेपरवाही का नहीं!!!'

-फरहान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'मुझे इंतज़ार है जो उन्होंने संजय लीला भंसाली और उनके क्रू के साथ किया है, उसके लिए कितनों को सजा दी जाती है। इसके पर्याप्त सबूत हैं।'