दूसरे दिन भी मिशन मंगल का दिखा जलबा, बाटला हाउस ने भी कमाए इतने करोड़

Image Source Google

न्यूज़ 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(17 अगस्त): मिशन मंगल और बाटला हाउस फिल्म स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज की गई थी, पहले दिन ही दोनों फिल्मों को अच्छी कमाई हुई थी। वहीं दूसरे दिन भी दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर लोगों ने खूब सराहा। बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस इन दोनों ही फ‍िल्‍मों ने अच्‍छी खासी कमाई की। मिशन मंगल ने पहले दिन  29.16 करोड़ की कमाई की है और यह फ‍िल्‍म अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई। वहीं बाटला हाउस ने पहले द‍िन 14.59 करोड़ की कमाई की है।

पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी दोनों फ‍िल्‍मों का दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला। दूसरे दिन अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने 17.28 करोड़ रुपये कमाए! अब तक मिशन मंगल की कुल कमाई 46.44 करोड़ रुपये हो गई है। मिशन मंगल मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी है।

Image Source Google

फिल्म की कहानी मंगलयान की सफलता पर आधारित है। स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (इसरो) ने मंगल ग्रह पर मंगलयान भेजा था। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह मिशन मंगल की शुरुआत होती है और किस तरह एक-एक नायक को जोड़कर इस खास टीम का निर्माण किया जाता है।

Image Source Google

वहीं दूसरे दिन बाटला हाउस ने 8.84 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से इस फ‍िल्‍म की कुल कमाई अब तक 24.39 करोड़ रुपये पहुंच गई है।