बाहबुली-2 का जलवा जारी, दूसरे दिन भी की 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई


नई दिल्ली(30 अप्रैल): कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, इस सवाल का जवाब जानने के लिए लोगों में जबरदस्त उत्साह है। आप इस बात का अंदाजा इससे लगा सकते हैं फिल्म बाहुबली-2  देखने के लिए टिकट काउंटर के बाहर लंबी-लंबी कतारें हैं। 28 अप्रैल को रिलीज हुई बाहुबली 2 ने जहां पहले दिन ही 100 करोड़ कमा लिए, वहीं दूसरे दिन भी उसका शानदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने अब तक 221 करोड़ की कमाई कर ली है।  


- ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन फिल्म की कुल सीटों की अनुपात में 80 प्रतिशत दर्शक फिल्म देखने पहुंचे। इस तरह हिंदी बेल्ट में बाहुबली 2 की कमाई करीब 40 करोड़ आंकी जा रही है। वीकेंड होने की वजह से कई जगह टिकट थोड़ी महंगी भी हो सकती है।


-बता दें फिल्म ने रिलीज से पहले ही डिजिटल राइट बेचकर 500 करोड़ की कमाई कर ली थी। उसके बाद फिल्म की टिकट बिक्री ने रिकॉर्ड बनाए।


- बाहुबली-2 भारत की इकलौती ऐसी फिल्म है जिसे हन्ड्रेड परसेंट ओपनिंग मिली है। यानि हर शो की सारी सीटें फुल थीं, और यह फिल्म पहले दिन 100 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन गई।


- पहले दिन के आंकड़े ने सलमान खान, आमिर खान और रजनीकांत के सारे रिकॉर्ड धराशाही कर दिए। पहले दिन बाहुबली 2 ने भारत में 121 करोड़ की नेट कमाई की। हिंदी भाषा में इस फिल्म ने 41 करोड़ की ओपनिंग की जबकि साउथ में फिल्म ने 80 करोड़ की कमाई की।