बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटीज ऐसे मना रही हैं दुर्गा पूजा

मुंबई (27 सितंबर): बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटीज महासप्तमी पूजा कर रही हैं। सुष्मिता सेन भी हर साल की तरह दुर्गा पंडाल में देवी के दर्शन को निकल रही हैं। सुष्मिता ने दुर्गा पूजा का ग्रे कलर का अनार कली सूट पहना है लेकिन उनके लुक में सबसे ज्यादा चार चांद लगा रहा है नोज रिंग। साथ ही उऩ्होंने अपने माथे पर लाल बिंदी भी सजा रखी है ।  बिपाशा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को मां दुर्गा के सप्तमी पूजन की शुभकामनाएं दी हैं। 

#pujapandal hopping begins....long day ahead .... pic.twitter.com/yDgOe598Kh

— raima sen (@raimasen) September 23, 2017

बॉलीवुड की हसीनाएं नवरात्र के दौरान माता की भक्ती में लीन रहती है  । बंगाली ब्यूटीज़ दुर्गा पूजा को बहुत ज़्यादा महत्व देती है । राइमा सेन भी मां दुर्गा की पूजा के लिए पंडाल पहुंची। राइमा ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। राइमा मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने बॉयफ्रेंड अबीर दास गुप्ता के साथ पहुंची। 

राइमा हर साल दुर्गा पूजा के दौरान पूरे चार दिनों तक पूजा पंडाल जाती है। बकायदा साड़ी पहनकर मां के पंडाल में पहुंचती है। राइमा ने सोशल मीडिया पर दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं भी दी हैं। 

#pujapandal hopping begins....long day ahead .... pic.twitter.com/yDgOe598Kh

— raima sen (@raimasen) September 23, 2017

 

महासप्तमी पूजा के लिए वो तैयार हो चुकी हैं और पंडाल में जा रही है। महासप्तमी पूजा के लिए राइमा ने रेड साड़ी पहनी है। 

काजोल हर साल  अपने मुखर्जी परिवार के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचती हैं। इस साल भी वो बहन तनिशा और मम्मा तनुजा के साथ मां दुर्गा के स्वागत के लिए पहुंची थी। मां दुर्गा की बहुत भक्त है। हर साल वो पूरे परिवार के साथ अपने परिवार के दुर्गा पंडालों में मौजूद रहती है।  

काजोल कई बार अपनी मम्मी तनुजा और बहन तनिशा के साथ दुर्गा पंडाल में दिखी तो वहीं अक्सर उनके बच्चे भी दुर्गा पंडाल में पहुंचते हैं। मां दुर्गा की काजोल विधि विधान से पूजा करती है मां की आरती करती है दुर्गा मां की पूजा के बाद काजोल अपने हाथों से वहां आए लोगों को प्रसाद बांटती है। 

मुखर्जी परिवार के इस जश्न में बॉलीवुड के कई सितारें दिखते हैं  । काजोल के अलावा रानी भी हर साल अपने पंडाल की शोभा बढ़ाती है इस रानी मुखर्जी हर साल दुर्गा पूजा में हिस्सा जरुर लेती है अयान मुखर्जी, शरबानी मुखर्जी और तनीशा मुखर्जी भी इस दुर्गा पंडाल में मौजूद रहते हैं और बढ़कर पूजा में अपना योगदान देते हैं ।  

मां दुर्गा की भक्ति भाव में डूबी काजोल की कजिल शरबानी मुखर्जी  यहां अपने बंगाली डांस से सबको खूब लुभाती है  सालों से मुंबई में मुखर्जी परिवार हर साल पंडाल में एकजुट होता है और खूब धूमधाम से मां दुर्गा की पूजा आराधना करता था।  

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु भी हर साल दुर्गा पूजा मनाती है। पूरे बांग्ला साज ऋंगार के साथ वो  मां दुर्गा के पंडालों में नजर आती है।